24वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत, पिता दुबई में हैं प्रोफेसर

KNEWS DESK- ग्रेटर नोएडा में गौर सौंदर्यम सोसायटी की एक बिल्डिंग की 24वीं मंजिल से गिरकर एक लड़के की मौत हो गई। अब ये आत्महत्या है साजिश इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है। इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

ये है पूरा मामला

एक 17 वर्षीय लड़के की संदिग्ध परिस्थितियों में बिल्डिंग की 24वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। घटना गौर सौंदर्यम हाउसिंग सोसायटी की है। लड़के का नाम प्रणव था। शुरुआती जांच में पुलिस को यह आत्महत्या का केस लग रहा है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

12वीं क्लास का छात्र था प्रणव

आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह करीब 6:30 बजे पुलिस को इस मामले की सूचना मिली। सोसायटी के सुपरवाइजर ने उन्हें सूचना दी थी। बिना समय गंवाए पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह 12वीं क्लास का छात्र था। यहां वह अपनी मां और बहन के साथ रहता था।

पिता प्रोफेसर और मांं हैं एडवोकेट

प्रणव के पिता डॉ. अमन श्रीवास्तव आईएमटी दुबई में प्रोफेसर हैं. मां एडवोकेट हैं। ये लोग मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले हैं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। बाकी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। यह किस समय 24वीं मंजिल से नीचे गिरा अभी यह भी साफ नहीं हो पाया है। तो वहीं परिजनों का कहना है कि प्रणव अक्सर अपने दोस्तों से मिलने के लिए देर रात में चोरी छुपे बालकनी के बंद रास्ते से छत से होते हुए बाहर चला जाया करता था. प्रणव की मौत के बाद पूरे घर में मातम छाया हुआ है. पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि 17 वर्षीय एक लड़के प्रणव की 24वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके परिजन भी मौके पर मौजूद हैं। अभी तक परिजनों की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। शुरुआती जांच में आत्महत्या का ही मामला लग रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो पाएगा लेकिन पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है।

About Post Author