कलयुगी पिता पर बेटियों से दरिंदगी का आरोप, गिरफ्तार

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्थित स्याना शहर की बेटी ने अपने बाप पर छेड़छाड़ और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. नजदीकी थाने में पीडिता ने पुलिस से शिकायत की थी पर कोई एक्शन नहीं लिया. उसने इसकी शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से ट्वीट के जरिए की है. तमंचे की तस्वीर और वीडियो को भी इसके साथ ही टैग किया है. गंभीरता को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और आरोपी दोस्त की तलाश कर रही है.

सख्त कार्रवाई की मांग

स्याना शहर के रहने वाले आरोपी जाकिर पर तब मामला दर्ज किया गया जब उसकी नौ बेटियों में से एक ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी. हालांकि पीडिता द्वारा सीएम योगी को किए गए ट्वीट पर चुप है और बुलंदशहर के एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर सीओ स्तर की जांच जारी है.

बेटियों के साथ कर रहा छेड़छाड़

उसकी शिकायत के पर जाकिर लंबे समय से अपनी बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. इस तरह की ताजा घटना बुधवार को हुई, जब उसने अपनी 21 साल और 13 साल की दो बेटियों की पिटाई की और उनके कपड़े फाड़ दिए. शिकायतकर्ता ने कहा कि ‘मेरा पिता और उसका दोस्त मेरी बहनों के साथ छेड़छाड़ करता है व रेप करने की कोशिश करता है. यही नहीं जान से मारने की धमकी देता है. जब हम उनके इस कृत्य का विरोध करते हैं, तो हमें बंदूक की बट से पीटा जाता है. हमारी मां को भी विरोध करने पर पीटता है. मेरे पापा प्राइवेट पार्ट्स को भी टच करने की कोशिश करते हैं. उसने आगे कहा कि उसने इस मामले को लेकर सामाजिक कलंक के डर से किसी से शिकायत नहीं की थी.

About Post Author