सिरफिरे पड़ोसी ने की अधेड़ महिला की हत्या

  1. लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस उत्तरी जोन अंतर्गत गुडंबा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह पड़ोसी से मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद के बाद सिरफिरे पड़ोसी ने 50 वर्षीय महिला की लकड़ी के खूंटे से मारकर निर्मम हत्या कर दी । गुडंबा थाना क्षेत्र के खोजें का पुरवा रजौली में हुई महिला की हत्या की सूचना के बाद हड़कंप मच गया पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।  कुछ घण्टो की मशक्कत के बाद ही पुलिस ने हत्यारोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गुडंबा थाना क्षेत्र के खोजा का पुरवा रजौली गांव में रहने वाली 50 वर्षीय शाहिदा बानो को उनके पड़ोस में रहने वाले सलीमुद्दीन नाम के व्यक्ति ने लकड़ी के खूंटे से वार कर निर्मम हत्या कर दी और शाहिदा बानो के शव को खेत में छोड़कर फरार हो गया। शाहिदा बानो की हत्या की सूचना पाकर गुडंबा पुलिस और पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे जांच पड़ताल के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर गुडंबा आलोक कुमार राय ने बताया कि हत्यारोपी सलीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है उन्होंने बताया कि कल शाम को शाहिदा बानो के द्वारा अपने घर के आगे प्लास्टर कराने को लेकर पड़ोसी सलीमुद्दीन से विवाद हुआ था जिसके बाद सुबह सलीमुद्दीन ने पड़ोसी शाहिदा बानो की हत्या कर दी । उन्होंने बताया कि हत्यारोपी सलीमुद्दीन पेशे से किसान है और दिमागी तौर पर विक्षिप्त भी है उन्होंने बताया कि हत्यारोपी सलीमुद्दीन को गिरफ्तार कर आला कत्ल खूंटा बरामद कर लिया गया है ।
मृतिका शाहिदा बानो के परिजनों का कहना है कि शनिवार की शाम मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद के बाद सलीमुद्दीन ने शाहिदा बानो की हत्या करने की धमकी दी थी और उसने आज शाहिदा बानो की हत्या कर बी दी।
बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम सलीमुद्दीन और शाहिदा बानो के बीच इतना बड़ा विवाद नहीं हुआ था कि आवेश में आकर सलीमुद्दीन उनकी हत्या कर दे लेकिन बताया जा रहा है कि दिमागी तौर से बीमार सलीमुद्दीन शाहिदा से इतना नाराज हो गया कि उसने उनकी हत्या जैसी सनसनीखेज घटना को अंजाम दे दिया। बहरहाल मामूली सी बात पर पड़ोसी महिला की जान लेने वाला सिरफिरा कातिल अब पुलिस की गिरफ्त में है।