उत्तर प्रदेश: बेटे के बुलाने पर पहुंचे यातायात दारोगा ने कोच पर बरसाई लाठी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

रिपोर्ट – रामशंकर 

उत्तर प्रदेश – गोरखपुर जिले के रीजनल स्टेडियम में बुधवार की शाम वर्दी में यातायात पुलिस और कोच के बीच मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया प्रसारित हुआ। जांच करते हुए कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने उठा लाई। पावरलिफ्टिंग और वेटलिफ्टिंग के दोनों कोच की तहरीर पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

यातायात पुलिस और कोच के बीच मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल 

बता दें कि वीडियो में दिख रहे यातायात दारोगा की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई है। उनका बेटा वेटलिफ्टिंग का खिलाड़ी है। आरोप है कि शाम को वह स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंचा था। इस दौरान पावरलिफ्टिंग और वेटलिफ्टिंग के खिलाड़ी व कोच आपस में भिड़ गये। बेटे के बुलाने पर यातायात दारोगा भी वहां पहुंच गये और फिर मारपीट शुरु हो गई। दो सेकेंड के प्रसारित वीडियो में यातायात दारोगा पावरलिफ्टिंग कोच प्रवीण कुमार के सिर और पैर पर डंडा चलाते हुए दिख रहे हैं। मारपीट को देख वहां मौजूद खिलाड़ियों में भगदड़ मच गई।

सीओ कैंट अंशिका वर्मा ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो की पहचान कर ली गई है। तहरीर मिलने के बाद दोनों कोच दिलीप और प्रवीण कुमार को चिकित्सकी जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। यातायात दारोगा के विरुद्ध भी कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

About Post Author