उत्तर प्रदेश: मदरसे में छात्रा से हुई छेड़छाड़, मदरसा संचालक के बेटे और उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के बुरहानुद्दीनपुर के पास स्थित मदरसे में पढ़ रही एक छात्रा के साथ मदरसा संचालक के बेटे द्वारा की गई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर संचालक के बेटे के खिलाफ छेड़छाड़ और उसकी मां के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। इस मामले में पीड़िता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

किशोरी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बुरहानुद्दीनपुर का है, जहां पर जमीअत उल-बनात दारुल उलूम मदरसे नाम से एक आवासीय मदरसा पिछले काफी सालो से संचालित है। मदरसे में मोलवीयत व अन्य कोर्स की पढ़ाई होती है। मदरसे में मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी भी पढ़ती है और मदरसे में ही रहती है। दो दिन पहले किशोरी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें किशोरी ने मदरसा संचालक के बेटे के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Madrasa director's son accused of molesting a student | मदरसा संचालक के  बेटे पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप: बिजनौर में पीड़िता बोली-जबरदस्ती करने  की कोशिश की, आरोपी ...

पीड़िता छात्रा का कहना है कि 2 अगस्त की शाम को उसे बुखार हुआ था, इसका इलाज करने के लिए मदरसा संचालक का बेटा डॉक्टर उस्मान पुत्र शाहनवाज आया उसने छात्रा को इंजेक्शन लगाया और छेड़छाड़ की। आरोपी ने छात्रा को एक कमरे में ले जाकर गलत काम किया । छात्रा का यह भी आरोप इस बात का पता चलने पर आरोपी की मां ने उसके साथ मारपीट की और वह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी।

बताया जा रहा है कि इस मामले में दो दिन पहले पीड़िता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। दो दिनों तक इस मामले के निपटने के लिए पंचायत चलती रही और पीड़िता के परिजनों पर समझौते का दबाव बनाया गया। लेकिन देर शाम पीड़िता के परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी मदरसा संचालक के बेटे शाहनवाज के खिलाफ छेड़छाड़ और उसकी मां के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है|

वहीं इस मामले में एसपी सिटी संजीव वाजपेई का कहना है कि मदरसे में पढ़ने वाली एक छात्रा ने कोतवाली शहर में तहरीर दी है कि मदरसे की एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया है वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author