उत्तर प्रदेश: बड़ौत पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, नशे का शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात को देते थे अंजाम

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत की बड़ौत पुलिस ने तीन ऐसे शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जो नशे का शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे । पुलिस ने तीनो लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए क्षेत्र में हुई लूट की वारदात का खुलासा कर दिया है और लुटेरों के निशानदेही पर दो तमंचे एक बाइक बरामद की है।

आपको बता दें कि बड़ौत के सीओ विजय चौधरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए लुटेरों के नाम अनुराग, अंकित, और मोहित हैं, और ये सभी बागपत जिले के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि तीनों लुटेरों को नशे की लत है और नशे का सामान खरीदने के लिए वह राहगीरों से लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि ये तीनों लुटेरे पिछले सप्ताह विनय नाम के व्यक्ति से रोड होल्डअप करके उसकी बाइक और मोबाइल लूटने के मामले में शामिल थे। लूट के दौरान विनय ने विरोध किया, तो लुटेरों ने उसके साथ मारपीट भी की थी।

इन तीनों लुटेरों ने एक सप्ताह पूर्व रोड होल्डअप कर विनय से एक बाइक ओर मोबाइल की भी लूट की थी, और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई थी । जिसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में थी और आज पुलिस ने तीन लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है, और उन्हें जेल भेज कर राहत की सास ली है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.