उत्तर प्रदेश: पंचायत ने दिया फरमान,युवती ने युवक के मुंह पर मारी 15 चप्पल,जानें पूरा मामला

KNEWS DESK- उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में पंचायत ने आरोपी युवक को चप्पलों से पीटने की सजा सुनाई है।  जिसके बाद युवती ने सरेआम युवक के मुंह पर चप्पलों की बरसात करते हुए 15 चप्पले मारी है। इतना ही नहीं इसके बाद युवक को अर्धनग्न भी किया गया है। पंचायत के फैसले के 1 दिन पहले  युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था।

आपको बता दें कि युवती ने युवक पर छेड़छाड़ के मामले में  पुलिस स्टेशन में  मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन इसी क्रम में गांव के बीच में एक पंचायत बैठाई गई। इस पंचायत में आरोपी व पीड़ित दोनों पक्षों को बुलाया गया  है।  जिसमें पंचायत ने सजा के तौर पर युवक को चप्पल की माला पहनाने और युवती द्वारा उसकी पिटाई करवाने का फरमान सुनाया है।  जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पंचायत द्वारा आरोपी को सुनाई गई ऐसी सजा की चर्चा पूरे देश में हो रही है। वायरल वीडियो में एक युवती चप्पल से एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रही है। वह 1 मिनट से अन्दर उस युवक को लगातार लगभग 15 बार चप्पल मारती है। इस दौरान उसके आसपास बहुत सारे लोग मौजूद थे। इस बीच एक व्यक्ति  युवक की शर्ट को फाड़ देता है। हालांकि कुछ लोंगो ने उसे आगे से ऐसी हरकत न करने की चेतावनी देते हैं। इसके साथ ही वहां खड़ी महिलाएं भी उसपर अपनी भड़ास निकालती हुई दिखाई दे रही है।

युवक युवती पर शादी करने का डाल रहा था दबाव

जानकारी का लिए बता दें कि  इस मामले में युवती ने बताया कि 13 अगस्त को पुलिस को केश दर्ज  कराया था। जिसमें युवती द्वारा कहा गाय था कि युवक लगातार उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। शादी से मना करने के बाद युवती का वीडियो वायरल करने की धमकी दें रहा था।  इस पर 14 अगस्त को गांव में पंचायत रखी गई थी। वही इस केश में बहादुरगढ़ थाना प्रभारी सुमित तोमर का कहना है कि युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। अभी तक किसी की तरफ से कोई भी शिकायत पत्र  प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत पत्र मिलने पर जांच शुरू की जाएगी।

About Post Author