उत्तर प्रदेश: अवैध संबंध के शक में शराबी पति ने पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

रिपोर्ट – अरविंद दुबे 

उत्तर प्रदेश – यूपी के सोनभद्र में एक बार फिर एक महिला अवैध संबंध के शक में मौत के घाट उतार दिया गया। जिले के पिपरी थानाक्षेत्र के बेलवादह गांव में पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंध के शक में शराब के नशे में अपनी पत्नी की डंडे से पीट- पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डंडे से पत्नी पर किया ताबड़तोड़ प्रहार 

जानकारी के अनुसार पिपरी थाना क्षेत्र के बेलवादह गांव के केरवां टोला निवासी विश्राम बैगा अक्सर शराब पीकर आता था और किसी ना किसी बात से पत्नी से मारपीट करता था। घटना के दिन भी बुधवार की देर रात शराब के नशे में आया और पत्नी से सुनीता उम्र 35 वर्ष से अवैध संबंध के शक में मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान पति ने डंडे से पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया और मौके से भाग गया। इस दौरान लहुलूहान होकर गिरी सुनीता ने तड़प- तड़पकर दम तोड़ दिया।

पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी

गुरुवार की सुबह जब बच्चे रोने लगे तो पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो देखा कि सुनीता चारपाई पर लहुलूहान अवस्था मे पड़ी हुई है। पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया। मौके पर एडिशनल एसपी कालू सिंह ने पहुंच कर जांच पड़ताल किया। फॉरेंसिक टीम भी पहुंचकर छानबीन में जुटी रही।

आरोपी पति गिरफ्तार 

मामले में एएसपी कालू सिंह ने बताया कि केरवां टोला निवासी विश्राम बैगा अक्सर शराब पीकर आता था और किसी ना किसी बात से पत्नी से मारपीट करता था। घटना के दिन भी बुधवार की देर रात शराब के नशे में आया और पत्नी से सुनीता उम्र 35 वर्ष से अवैध संबंध के शक में मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान पति ने डंडे से पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया और मौके से भाग गया। इस दौरान लहुलूहान होकर गिरी सुनीता ने तड़प- तड़पकर दम तोड़ दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author