उत्तर प्रदेश: नीट परीक्षा में धांधली को लेकर भड़के कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर की नारेबाजी

रिपोर्ट – रोहित पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – शाहजहांपुर में नीट यूजी परीक्षा में धांधली को लेकर आज कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया । सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद उन्होंने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपकर परीक्षा को पारदर्शिता के साथ पुनः कराने की मांग भी रखी ।

राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा

दें कि नीट यूजी परीक्षा में धांधली को लेकर राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंप कर कांग्रेसियों ने इसके जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की। पार्टी के जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता एवं महानगर अध्यक्ष पवन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसी कलेक्ट्रेट पहुंचे और वहां पर भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

दोषी लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग

इस दौरान राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंप कर उन्होंने कहा कि नीट परीक्षा देश के लिए डॉक्टर प्रदान करती है और अगर इस परीक्षा में धांधली होती है तो देश दुर्भाग्य की गोद में जा रहा है । उन्होंने इसके लिए दोषी लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग भी की ।

About Post Author