उत्तर प्रदेश: दरोगा का पानी टंकी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, विभाग में मचा हड़कंप

रिपोर्ट – अश्विनी मिश्र चंदौली

उत्तर प्रदेश – चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली में तैनात पीआरबी के दरोगा अशोक सिंह की छत पर लगी पानी टंकी से संदिग्ध परिस्थितियों में उतरता शव मिला| घटना की जानकारी होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मऊ निवासी दरोगा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली के पीआरबी 1333 में तैनात दरोगा अशोक सिंह मंगलवार को बर्तन धोने के लिए पानी टंकी से पानी निकल रहे थे कि इस दौरान पानी टंकी में गिर गए जिससे पानी में गिरने से उनकी मौत हो गई। जब फॉलोअर छत पर गया तो घटना देखकर सन्न रह गया और इसकी सूचना विभाग को दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर पुलिस विभाग के लोगों ने मृत दरोगा के शव को बाहर निकला| शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई|

घटना की जानकारी परिजनों को होने के बाद घटनास्थल पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि दरोगा अशोक सिंह प्रतिदिन की भांति मंगलवार को भी छत पर लगी पानी टंकी से पानी निकाल कर बर्तन धो रहे थे, तभी पानी निकालने के दौरान वह खुद पानी टंकी में गिर गये और उसमें डूब गए जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटनास्थल पर उनका चप्पल,गमछा और बर्तन भी बिखरा पड़ा हुआ है।

उनके पुत्र ने बताया कि चकिया थाना से दरोगा जी द्वारा फोन किया गया कि आपके पिताजी की तबीयत ज्यादा खराब है, पूरे परिवार के साथ आने के लिए कहा गया था। जब हम लोग आ रहे थे तो रास्ते में विभाग के ही किसी दरोगा ने घटना की वास्तविकता को बताते हुए कहा कि आपके पिता की मौत हो गई है, जैसे भी मौत हुई है वह एक घटना घटी है। हम लोगों को कोई संदेश नहीं है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.