उत्तर प्रदेश: पुलिस लाइन के आवास में सिपाही का पड़ा मिला शव, अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई आलाधिकारी मौके पर मौजूद

रिपोर्ट – पंकज प्रकाश

फर्रुखाबाद – उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद की फतेहगढ़ पुलिस लाइन परिसर में मंदिर के सामने बने आवास से बदबू आने से पड़ोसी परेशान थे। कमरे का गेट भी अंदर से बंद था। मामले की जानकारी अधिकारियों को दी गई तो जब गेट खोला गया। उसके बाद जब मंजर सामने आया तो सभी के होश उड़ गए। एक सिपाही का कई दिन पुराना शव कमरे के अंदर बंद पड़ा मिला है। अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई आलाधिकारी मौके पर मौजूद है।

आपको बता दें कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में पुलिस लाइन परिसर में मंगलवार ब्लॉक नंबर 6 के आवास संख्या 8 में बदबू आने पर आवासीय कैंपस के लोगों ने अधिकारियों से सूचना दी। बताया गया कि आवासीय कैंपस के पूर्वी तरफ के अंतिम कमरे से काफी बदबू आ रही है। जिस पर सीओ लाइन रविंद्र नाथ राय और आर आई अविचल पांडे पुलिस फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कमरे के पास बर्रैया का छत्ता होने की वजह से अंदर नहीं जा पाए। जिसके बाद सीढ़ी भी लगाई । काफी प्रयास के बाद कमरे के गेट को खोला गया। अंदर सिपाही धर्मेंद्र सिंह पुत्र त्रिभुवन सिंह निवासी ग्राम सलैया, कोतवाली औरैया, जनपद औरैया की सड़ी गली लाश पड़ी मिली। जो लाश मिली है वह एक 2011 बैच के सिपाही धर्मेंद्र सिंह की बताई जा रही है। जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों की कैंपस के आसपास भीड़ लग गई। प्रभारी एसपी अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

मामले पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक/अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह ने मौखिक रुप से बताया कि मृतक सिपाही शराब पीने का आदी था। और दिसंबर 2023 से गैर हाजिर चल रहा थ। घटना के संबंध में परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है। मृतक सिपाही धर्मेंद्र सिंह पुत्र त्रिभुवन सिंह निवासी ग्राम सलैया, कोतवाली औरैया, जनपद औरैया का निवासी था और पत्नी औरैया मकान में रह रही थी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.