उत्तरप्रदेश: फूड पॉइजिंग से दूल्हे-दुल्हन समेत 30 की हालत बिगड़ी, इलाज में जुटे डॉक्टर

रिपोर्ट- कुलदीप पंडित

उत्तरप्रदेश- उत्तरप्रदेश के बागपत में शादी की खुशियों को उस समय ग्रहण लग गया। जब दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर बारातियों समेत घर लौटा तो दूल्हा-दुल्हन समेत तीन दर्जन से अधिक बारातियों की हालत बिगड़ गई। उल्टी और दस्त का शिकार हुई बारात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गयाष जहां उनका उपचार किया जा रहा है। बारात में शामिल एक दर्जन से अधिक बच्चों की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

दरअसल, आपको बता दें कि पूरा मामला बागपत के आयशा कॉलोनी का है। जहां रोजुद्दीन अपने बेटे हाशिम की बारात लेकर गाजियाबाद के लोनी शहर के खन्ना नगर में गए थे। बारातियों ने खाना खाया और उसके बाद निकाह पढ़वाकर दुल्हन रीना को लेकर वापस बागपत आ गए। घर आने के बाद दूल्हा और दुल्हन समेत सभी बारातियों की हालत अचानक बिगड़ गई। जिस कारण कॉलोनी में हड़कम्प मच गया। सभी बारातियों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर विजय कुमार का कहना है कि फास्ट फूड के खाने के कारण बारातियों की हालत बिगड़ी है जिनका उपचार चल रहा है और अब सभी बारातियों की हालत में सुधार है।

दूल्हा हासिम ने बताया कि चाऊमीन व पनीर समेत फास्ट फूड खाने वालों की हालत खराब हुई है। जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. एसके चौधरी ने बताया कि खाने से फूड पॉइजनिंग होने पर बच्चे व महिलाओं समेत 15 को भर्ती कराया गया है। जिनका उपचार किया जा रहा है और हालत में सुधार है। उनको उपचार के बाद सुबह छुट्टी मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें-    ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग पर सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को सपोर्ट करने पहुंचा पूरा बॉलीवुड, फोटो क्लिक करने के लिए लगानी पड़ी लाइन…

About Post Author