उत्तर प्रदेश: शराब पार्टी में हुआ खुनी संघर्ष, महिला सहित आधा दर्जन लोग हुए घायल, एक युवक की मौत

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत – उत्तर प्रदेश के बागपत में संतान होने की खुशी में चल रही पार्टी उस समय गम में बदल गई, जब शराब के नशे में, दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान एक महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए, और एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला दोघट थाना क्षेत्र के कस्बे का है, जहां के रहने वाले रवि के घर संतान होने की खुशी में पार्टी चल रही थी, तभी पड़ोस के रहने वाले दो युवक अंकुर और अरविंद भी वहां आ गए। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले तो गाली गलौज हुई और उसके बाद, बात मारपीट में बदल गई। एक पक्ष के रवि ने दूसरे पक्ष के अंकुर और अरविंद को चाकू मार कर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आए अंकुर पक्ष के बालू और महिला नैनवती को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। इतना ही नहीं वही दूसरी और हमलावर रवि भी चाकू लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने अंकुर को मृत घोषित कर दिया। सभी घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए जीटीवी दिल्ली और हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतक अंकुर के शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.