उत्तर प्रदेश: हेल्थ न्यूट्रिशन कंपनी में ट्रेनिंग लेने गया किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ लापता

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार 

उत्तर प्रदेश – पीलीभीत में हेल्थ न्यूट्रिशन कंपनी में ट्रेनिंग लेने गया एक किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। लापता किशोर जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों को उसकी चिंता सताने लगी और सब उसकी तलाश में जुट गए| जब सफलता नहीं मिली तो स्थानीय पुलिस को पूरी घटना की शिकायत कर किशोर के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही किशोर को बरामद करने की बात कह रही है।

कंपनी में ट्रेनिंग पर जाने की बात कह कर निकला किशोर

दरअसल पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र के बलदेवपुर गांव का रहने वाला कमल शहर की आवास विकास कॉलोनी में हेल्थ न्यूट्रिशन कंपनी में ट्रेनिंग ले रहा था। परिजनों के अनुसार मंगलवार को कमल घर से कंपनी में ट्रेनिंग पर जाने की बात कह कर निकला और इसी दौरान परिजनों से कंपनी के शोभित नाम के किसी एंप्लॉय को देने के लिए 40 हजार रुपए भी लिए। लेकिन देर शाम तक जब कमल घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी और सब उसकी तलाश में जुट गए लेकिन सफलता हाथ न लगने के बाद स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और किशोर के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई।

लापता किशोर के परिजनों ने हेल्थ न्यूट्रिशन कंपनी पर लगाए आरोप 

परिजनों के अनुसार किशोर के लापता होने के बाद देर रात किशोर के मोबाइल नंबर से परिजनों के पास फोन आया और किसी ने उसके लखनऊ में होने की बात कही है। लापता किशोर के परिजनों ने हेल्थ न्यूट्रिशन कंपनी की आड़ में कंपनी वालों पर ऑनलाइन शेयर मार्केटिंग और ऑनलाइन सट्टेबाजी चलाने का भी आरोप लगाया है। हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस जांच में जुटी है वहीं शहर कोतवाली पुलिस ने हेल्थ न्यूट्रिशन कंपनी में पहुंच कर जांच पड़ताल की है और जल्द ही युवक के बरामद करने की बात कह रही है।

About Post Author