UP Board Result 2024: हाईस्कूल में नाइला तो इंटर में सुनाक्षी श्रीवास्तव ने किया बाराबंकी टॉप, मेधावियों के घर और स्कूलों में दिखा जश्न का माहौल

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी

बाराबंकी – यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम शनिवार को अपराह्न जारी कर दिया गया। इसमें श्रीं सांई इंटर कॉलेज जैदपुर की हाईस्कूल की छात्रा नाइला उबेद 97.67 फीसदी अंक और प्रतिभा एसएनआईसी नारायणी देवा की इंटरमीडिएट की छात्रा सुनाक्षी श्रीवास्तव 97.00 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले की टॉपर बनीं। इसके अलावा अन्य कॉलेज के मेधावियों ने अपनी मेधा का प्रदर्शन कर 95 फीसदी से अधिक अंक हासिल कर जिले के साथ प्रदेश की टॉपटेन सूची में अपना स्थान बनाया।

परीक्षा परिणाम को लेकर कॉलेजों में सुबह से तैयारियां

आपको बता दें कि आज परीक्षा परिणाम को लेकर कॉलेजों में सुबह से ही तैयारियां थी। परीक्षा परिणाम आने के साथ ही विद्यालयों की रौनक बढ़ती गई। कॉलेज प्रबंधकों में अपने विद्यालय के परीक्षा से ज्यादा चिंता दूसरे विद्यालय के परीक्षा परिणाम के प्रति दिखी। सभी एक दूसरे से जिले में सबसे अधिक प्रतिशत किस कॉलेज का रहा यह जानने का उत्सुक थे।

मेधावियों के घर तक जश्न का माहौल

महारानी लक्ष्मीबाई इंटर कॉलेज में प्रबंधक राम किशोर शुक्ला व प्रधानाचार्य मुदिता पाठक ने मेधावियों का सम्मान किया। वहीं श्री सांई इंटर कॉलेज में प्रबंधक नवनीत तिवारी व सुरेंद्र वर्मा ने बच्चों को सम्मानित किया। इसी प्रकार अन्य कॉलेजों में मेधावियों को सम्मानित किया गया। परीक्षा परिणाम के बाद कॉलेज से लेकर मेधावियों के घर तक जश्न का माहौल रहा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.