केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 22 जून को दुर्ग दौरा,तैयारियां हुई शुरू

KNEWS DESK… केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ के दुर्ग का 22 जून को दौरा है जिसको मद्देनजर रखते हुए सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बीजेपी के दुर्ग संभाग प्रभारी भूपेंद्र सिंह सवन्नी विधायक शिवरतन शर्मा और पूर्व राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने आज सभा स्थल का जायजा लिया और कार्यक्रम की रूप रेखा को जांचने का प्रयास किया।

दरअसल आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दुर्ग आगमन से पूर्व भारतीय जनता पार्टी के इन नेताओं ने संयुक्त रूप से एक पत्रकार वार्ता आयोजित की और तैयारियों को लेकर विस्तृत जानकारी दी। पूर्व राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार को 9 साल पूरे होने पर शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर देश सहित छत्तीसगढ़ में भी एक महीने तक विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ की 7 लोकसभा सीटों और 78 विधानसभाओं में 13 अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। जिसमें केंद्र की योजनाओं का लाभ मिलने वाले लाभार्थियों का सम्मेलन, संपर्क से समर्थन अभियान, भाजपा के सातों मोर्चों के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। बिलासपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और 1 जुलाई को कांकेर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी आगमन होगा। दुर्ग में गृह मंत्री अमित शाह को लेकर दुर्ग स्टेडियम में भव्य तैयारियां की जा रही है। विशाल डोम तैयार किया जा रहा है। करीब 50 हजार लोगों के आने की संभावना है।

About Post Author