बिजनौर सड़क हादसे में दो कांवड़ यात्रियों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के अफजलगढ़ इलाके में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया, जब बरेली से चलकर हरिद्वार जल लेने जा रहा एक कांवड़ यात्रियों के जत्थे की एक बाइक अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में दो कांवड़ यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हादसे में स्कूटी और बाइक पर सवार चार कांवड़ यात्री घायल

दरअसल यह दर्दनाक हादसा बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के आफसाबाद चमन इलाके में सुबह तड़के लगभग ढाई बजे उस वक्त हुआ जब बरेली से चलकर हरिद्वार जल लेने जा रहा एक कांवड़ यात्रियों के जत्थे की एक बाइक की जोरदार टक्कर अज्ञात वाहन से हो गई। टक्कर लगने के बाद बाइक स्कूटी पर जा गिरी| हादसे में स्कूटी और बाइक पर सवार चार कांवड़ यात्री घायल हो गए| सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दो कांवड़ यात्रियों को मृत घोषित कर दिया।

कांवड़ यात्रियों का एक जत्था बरेली से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहा था

बताया जा रहा है की 30 कांवड़ यात्रियों का एक जत्था बरेली से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहा था में जत्थे में एक डीसीएम आगे चल रही थी जबकि कुछ बाइक सवार कांवड़ यात्री पीछे चल रहे थे। जत्था जैसे ही अफजलगढ़ क्षेत्र के ग्राम आसिफाबाद चमन के नजदीक पहुंचा तभी बाइक अनियंत्रित होकर किसी अज्ञात कैंटर से टकरा गई और एक स्कूटी भी टकरा गई। स्कूटी और बाइक पर सवार चार शिव भक्त  कांवड़िए घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां कांवरिया शिव पुत्र नरेंद्र, अखिलेश पुत्र ओमप्रकाश ,निवासी ग्राम पनवडिया थाना शेरगढ़ जिला बरेली की मौत हो गई जबकि दो कांवड़ यात्री उत्कर्ष गंगवार पुत्र आहिवरुण कुमार ग्राम पंनवरिया थाना शेरगढ़ बरेली व राम बहादुर पुत्र सोमपाल सिंह निवासी पनवडिया थाना शेरगढ़ घायल हो गए।

वहीं इस मामले में अफजलगढ़ सीओ अंजनी कुमार चतुर्वेदी का कहना है कि सड़क हादसे में दो कांवड़ यात्रियों की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author