गोंडा में दो बसों की आमने-सामने से हुई जोरदार भिड़ंत, चालक समेत 6 बच्चों को आई चोटें, एक बच्चे की हालत गंभीर

रिपोर्ट – राजेश शुक्ला 

उत्तर प्रदेश – गोंडा जिले में करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोंडा लखनऊ हाईवे पर बालपुर के समीप दो बसों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर से चालक समेत 6 मासूम बच्चों को मामूली चोटे आई हैं। जिन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पांच बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। जबकि एक बच्चे की हालत को गंभीर देखते हुए गोंडा जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा और स्थानीय पुलिस द्वारा सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है।

दरअसल आपको बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी के पास स्थित एम्स इंटरनेशनल स्कूल की बस आज सुबह 8:00 बजे बच्चों को लेने के लिए बालपुर की तरफ गई हुई थी। बच्चों को लेकर के नकहा बसंतपुर मार्ग से होते हुए लखनऊ हाईवे पर निकल ही रही थी कि करनैलगंज की तरफ से आ रही मैजापुर चीनी मिल की बस ने स्कूली बस में टक्कर मार दी। ठोकर से चालक रामगोपाल बेहोश होकर की बस से नीचे गिर गया और बस सड़क के बगल डिवाइडर पर चढ़ गई। चालक को नीचे गिरा देख बस चालक के बगल में बैठे एक छात्र ने सूझ-बूझ का पढ़ने देते हुए अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे बस पलटने से बच गई|

बता दें कि दोनों बसों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर से छात्र लक्ष्य प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल है। जबकि अन्य पांच बच्चों को मामूली चोटें आई हैं| सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में जाया गया है। जहां से पांच बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया है और लक्ष्य प्रताप की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं करनैलगंज कोतवाल श्रीधर पाठक ने बताया कि दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत हुई है। इसमें कुछ बच्चों को चोटें आई थी और एक बच्चे की हालत गंभीर है। जिसे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है करनैलगंज कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

About Post Author