बिजनौर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाइकों की हुई टक्कर, नीचे गिरी मां बेटी को ट्रक ने कुचला

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के बैराज रोड पर आज उस वक्त दर्दनाक एक हादसा हो गया जब दो बाइकों की टक्कर के बाद बाइक से नीचे गिरी मां बेटी को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मां बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा 

दरअसल यह दर्दनाक हादसा बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 34 पर बैराज रोड पर शुक्रवार को उस वक्त हुआ जब दो बाइकों की टक्कर के बाद एक बाइक पर सवार पति -पत्नी और एक बच्ची सड़क पर गिर गए तभी वहां से गुज़र रहे एक ट्रक ने पत्नी और बच्ची को कुचल दिया | जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पति गंभीर घायल हो गया।

पानीपत की फार्मा कंपनी में सुपर वाइजर के पद पर तैनात

विषम उम्र 35 वर्ष अपनी पत्नी उजाला और 5 वर्षीय बेटी मनीषा के साथ बाइक पर सवार होकर धामपुर से पानीपत जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही बाइक बैराज रोड पर बैराज से कुछ पहले पहुंची तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक से बाइक की टक्कर हो गई | टक्कर के बाद बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए और वहां से गुजर रहे एक ट्रक ने मां और बेटी को कुचल दिया | जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि विषम गंभीर रूप से घायल हो गया | सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुबह धामपुर से पानीपत जा रहे थे सभी 

बताया जा रहा है की विषम की चाची की कुछ दिन पहले मौत हुई थी, जिसकी आरष्टि में शामिल होने के लिए विषम अपनी पत्नी और बच्ची के साथ कल धामपुर क्षेत्र के उमरी खदाना गांव आये थे और आज सुबह धामपुर से पानीपत जा रहे थे। हादसे की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

About Post Author