सोशल मीडिया पर हिन्दू धर्म के लिए धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले तीन आरोपी में गिरफ्तार

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के धामपुर में एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी करने और गाली गलौच करने की विडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए टिप्पणी करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

हिन्दू धर्म पर बेहद आपत्ति जनक टिप्पणी

दरअसल बिजनौर के धामपुर इलाके में एक युवक की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की वीडियो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवक राम मंदिर और हिन्दू धर्म पर बेहद आपत्ति जनक टिप्पणी करते हुए जमकर गाली दे रहा है। वीडियो वायरल होने पर विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष अरुण चौधरी एडवोकेट के नेतृत्व में दर्जनों हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने धामपुर कोतवाली पहुंचकर धामपुर कोतवाल को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर किया गिरफ्तार 

पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए तहरीर के आधार पर धामपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नई सराय के रहने वाले इरशाद पुत्र अब्दुल्ला के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पकड़े गए आरोपी ने पुलिस हिरासत में पूछताछ में वीडियो बनाने वाले दो और आरोपियों के नाम बताए पुलिस दोनो आरोपी अजमल और भूरे को भी गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस मामले में सीओ धामपुर सर्वम सिंह का कहना है कि एक धर्म विशेष पर युवक द्वारा टिप्पणी करने और गाली देने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

About Post Author