मामूली विवाद में टेलर ने कैंची से की युवक की हत्या, आरोपी मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – दीपक कुमार

उत्तर प्रदेश – शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना में कपड़े सिलाई करने वाले टेलर ने अपने ही ग्राहक की मामूली विवाद के बाद कैंची से मार कर  निर्मम हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कपड़े समय पर न सीलने को लेकर हुआ विवाद

दरअसल आप को बता दें कि मामला शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के मोहल्ला छाड़ियांन के रहने वाली शाहिद उर्फ़ कालू पुत्र यूनुस ने अपने पास के ही नाज ट्रेलर के नाम की दुकान पर कपड़े सीलने के लिये कुछ दिनों पहले ही कपड़े दिए थे और आज लेने के लिये जब शाहिद इमरान और हारून पुत्र अय्यूब की दुकान पर पहुंचा तो रुपयों और कपड़े समय पर न सीलने को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर दर्जी और उसे भाई ने शाहिद के सीने में कैंची घोंप दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर जमा भीड़ ने पुलिस को सूचना दी | पुलिस आनन-फानन में मृतक शाहिद के शव को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे पहले ही मृतक घोषित कर दिया।

Murder In Shamli: The Tailor And His Brother Killed The Young Man By Stabbing Him With Scissors - Amar Ujala Hindi News Live - Murder In Shamli:दर्जी और उसके भाई ने शख्स

मामूली विवाद में टेलर मास्टर ने की ग्राहक की हत्या

बताया जा रहा है कि कपड़े की सिलाई को लेकर हुए मामूली विवाद में जहां टेलर मास्टर ने अपने ही ग्राहक की हत्या कर दी। वहीं इस मामले में मृतक के भाई का कहना है कि वह कैराना कस्बे के छड़ियान मोहल्ले के रहने वाले हैं और हमारा बड़ा भाई शाहिद ने शादी के लिए पड़ोस के रहने वाले इमरान और हारून की दुकान पर कपड़े सिलने के लिए दिए थे। जहां आज कपड़े लेने के लिये दुकान पर गया था क्यूंकि उसको शादी में जाना था, लेकिन उससे पहले ही इन लोगों के बीच विवाद हुआ और फिर एक भाई ने पड़कर दूसरे भाई ने कैंची से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

शामली में टेलर्स ने केची से की एक युवक की हत्या,जांच में जुटी पुलिस - Royal Bulletin

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

वहीं हत्या के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा चरण में टेलर मास्टर के द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है| पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author