सुल्तानपुर : प्रभारी मंत्री ने की कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा,अधूरे पड़े कार्यों को अतिशीघ्र पूरा कराने के दिए निर्देश

रिपोर्ट – अरविन्द श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश – सुल्तानपुर में प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने की कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यो समीक्षा की साथ ही विद्युत विभाग के कार्यों की प्रशंसा करते हुए और अधूरे पड़े कार्यों को अतिशीघ्र पूरा करने के निर्देश भी दिए। वहीं पत्रकारों से बातचीत में यूपी में इस बार 80 मे 80 सीटें जीतने का दावा किया।

पुलिस लाइन सभागार में कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा की

दरअसल आज सुल्तानपुर में बुधवार को एक दिवसीय भ्रमण पर पहुंचे सूबे के प्राविधिक शिक्षा एवं उपभोक्ता मामले/सुल्तानपुर के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने शैलेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक सीताराम वर्मा, नगर पालिकाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल सहित अन्य कई जनप्रतिनिधियों एवं गठबंधन दल के सभी जिलाध्यक्षों व जिलास्तरीय अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन सभागार में कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा की। जनपद में पिछली बार के भ्रमण के दौरान दिए गए निर्देशों एवं वर्तमान की स्थिति के बारे में बैठक में जानकारी ली एवं अधूरे पड़े कार्यों को अतिशीघ्र पूरा करने के बाबत अधिकारियों को निर्देश दिए ।

विद्युत विभाग ने बहुत अच्छी प्रगति की है

बैठक के उपरांत पत्रकारों से रूबरू प्रभारी मंत्री ने कहा कि जनपद में विकास कार्य कुछ अभी हुए हैं और जो कुछ होने हैं उनको कैसे गति प्रदान की जाए | इस पर आज अधिकारियों से बात हुई है उन्होंने कहा कि, विद्युत विभाग ने बहुत अच्छी प्रगति की है आरडीएसएस योजना में 5 से लेकर 40 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है| उन्होंने कहा कि यूपी में इस बार 80 मे 80 सीटों पर जीतने की तैयारी हमने की है।

प्रदेश में इस बार  80 में से 80 सीटें जीतने का दावा

पूछे जाने पर कि अपना दल कितनी सीटों पर दावेदारी कर रहा है के जवाब में बोले प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि अपना दल कभी सीटों की लड़ाई नहीं लड़ता है। अपना दल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की लड़ाई लड़ रहा है,उन्होंने प्रदेश में इस बार  80 में से 80 सीटें जीतने का दावा किया है।

 

About Post Author