कौशांबी में सीएससी में तैनात स्टाफ नर्स द्वारा डिलीवरी कराने के नाम पर तीमारदार से मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी ज़िले में स्टाफ नर्स द्वारा रिश्वत खोरी का मामला सामने आया है। यहां सीएससी में तैनात स्टाफ नर्स द्वारा डिलीवरी कराने के नाम पर तीमारदार से रिश्वत मांगी गई। नहीं देने पर डिस्चार्ज करने की धमकी दी गयी। तीमारदार ने रिश्वत खोरी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए किया गया भर्ती

आपको बता दें कि चायल सीएससी पर एक गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए भर्ती किया गया था। इसके बाद स्टाफ नर्स ने डिलीवरी कराने के नाम पर रिश्वत की मांग की, यहां तक कि वीडियो में स्टाफ नर्स यह बोलती भी नजर आ रही है कि अगर पैसा नहीं दोगे तो डिस्चार्ज कर दूंगी। हालांकि तीमारदार ने पहले ही 5 सौ की दो नोट टेबल पर रख दी थी। लेकिन स्टाफ नर्स इतने पैसे से खुश नहीं थी और उसने और पैसों की डिमांड की|

Uttarakhand ANM Bharti 2022: अभ्यर्थियों ने भर्ती को लेकर आयोग पर लगाए गंभीर आरोप... - Pahadi Khabarnama पहाड़ी खबरनामा

तीमारदार ने वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

वीडियो में तीमारदार स्टाफ नर्स से गिड़गिड़ा रहा है कि उसके पास अब सिर्फ 50 रुपए ही बचे है। इस पर नर्स बोल रही है कि वो उतना पैसा ही ले रही है जितना लगता है। बाद में स्टाफ नर्स के पास बैठे महिला ने पैसा उठा कर रख लिए। स्टाफ नर्स द्वारा पैसे लेने का वीडियो बना कर तीमारदार ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

About Post Author