बागपत में तेज रफ्तार कैंटर ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौत, घटना हुई सीसीटीवी में कैद

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला दोघट थाना क्षेत्र के बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग का है, जहां दाहा गांव में सड़क किनारे खड़ी पोल्ट्री फार्म की पिकअप गाड़ी में पीछे से आ रही एक कैंटर गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में आने से परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला बागपत के दोघट क्षेत्र के दाहा गांव का है। जहां शामली के गढ़ी निवासी गाड़ी चालक शमसाद अपने साथी फारुख के साथ। मुजफ्फरनगर मार्ग पर, दाहा गांव के धर्म काटे पर पोल्ट्री फार्म की खाली पिकअप गाड़ी का वजन कराने के लिए पहुंचा था। जहां दोनो गाड़ियों के चालक और परिचालक सड़क के किनारे गाड़िया खड़ी कर खड़े थे। तभी बड़ौत की और से तेज गति से आ रही कैंटर गाड़ी ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण परिचालक फारुख की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा शव को

बता दें कि पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम भेज दिया है| मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.