सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आदिपुरूष फिल्म को लेकर की टिप्पणी

KNEWS DESK…. सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार स्वामी प्रसाद ने आदिपुरूष फिल्म को लेकर टिप्पणी कर दी है। जिसके बाद से अब स्वामी प्रसाद चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल आपको बता दें कि जिस दिन से आदिपुरूष फिल्म आई है उसी दिन से कुछ डाॅयलागों की वजह से शोसल मीडिया पर ट्रोल की जा रही है। जिसपर अब समाजवादी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने टिप्पणी करते हुए कहा कि आदिपुरुष फिल्म में रामायण के सभी पात्र यथा मर्यादा पुरुषोत्तम राम, प्रकांड महारथी व विद्वान रावण, आज्ञाकारी भाई लक्ष्मण एवं आज्ञाकारी भक्त, सेवक व राजदूत हनुमान के माध्यम से मनोज मुन्तसिर एवं ओम राऊत ने जिस तरीके से अमर्यादित स्तरहीन गुंडे, मवाली व टपोरियों की भाषा बोलवाकर इन दोनों कलाकारों ने उपहास उड़ाया है, मर्यादा गिराई है क्या इससे हिन्दू धर्म के ठेकेदारों व सनातन धर्म का अपमान नहीं हुआ? यदि हुआ तो आतंकवादी भाषा बोलने साधु-संत व धर्म के ठेकेदार किस चूहें के बिल में घुस गए हैं, जो कल तक मेरी हत्या करने, धड़ से सिर अलग करने, तलवार से सिर काटने, जीभ काटने, नाक-कान व हाथ काटने के लिए उतावले हों गए थे, उनकी बोलती आज बंद क्यों है? इसलिए न की मनोज मुन्तसिर और ओम राऊत ऊँची जाती के हैं।

मैंने तो किसी धर्म, आराध्य पर कोई टिप्पणी भी नहीं की थी बल्कि हमने तो मानस के मात्र उन चौपाइयों के अंश को संशोधित व प्रतिबंधित करने की मांग की थी जिसमे तुलसीदास जातीय कुंठा से ग्रसित होकर शूद्र वर्ण में आने वाली जातियों को व देश की समस्त महिलाओ को मारने-पीटने, प्रताड़ित करने, नीच व अधम कहने, नीच से भी नीच करार करने तथा अपमानित करने की बात कही थी, से मुक्ति दिलाकर उनके सम्मान का रास्ता प्रशस्त करने की बात की थी।

About Post Author