सोनभद्र: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दरोगा की मौत, पुलिस लाइन जाते समय हुई घटना

रिपोर्ट- अरविन्द दुबे 

उत्तर प्रदेश- सोनभद्र जिले के हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर शनिवार की देर रात अज्ञात वाहन के टक्कर से सड़क हादसे में विंढमगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया| सब इंस्पेक्टर अपनी कार से विंढमगंज से पुलिस लाइन चुर्क जा रहे थे।

बता दें कि गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना अंतर्गत परसदा गांव निवासी उमेश राय पुत्र उदय नारायण राय गत 25 नवंबर से विंढमगंज थाने में तैनात थे| इससे पहले उनकी तैनाती कोन थाने में थी| शनिवार की रात वह अपनी वैगनार कार से विंढमगंज से पुलिस लाइन चुर्क जा रहे थे| दुद्धी से हाथीनाला के बीच जंगल में साऊडीह गांव में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वो गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई| राहगीरों से मिली सूचना पर हाथीनाला पुलिस व दुद्धी सीओ प्रदीप सिंह चंदेल, दुद्धी कोतवाल मनोज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया।

घटना की जानकारी पुलिस ने मृतक उमेश राय के परिजनों को दे दी। बताया जाता है कि उमेश राय 1992 बैच के दिवान रहे। प्रमोशन के बाद एसआई बने। मिर्जापुर, भदोही सहित कई जिलों में रह कर उन्होंने सेवा दी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.