रेप के आरोपी प्रिंसिपल को एसओजी पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा ने किया था आत्महत्या का प्रयास

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी जिले में एसओजी पुलिस ने किशोरी से रेप का आरोपी प्रिंसिपल देवेंद्र मिश्रा को कोखराज थाना क्षेत्र के टेढ़ी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया है। देवेंद्र मिश्रा पुलिस से बचकर भागने की फ़िराक में था। तभी मुखबिर की सूचना पर एसओजी प्रभारी सिद्धार्थ सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोखराज़ थाने लेकर गयी। जहां पर पूछताछ के बाद कोखराज़ पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश करने के लिए रवाना हुई।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि 6 जून को अश्लीलता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर वीडियो वायरल करने और रेप का मुकदमा कोखराज़ पुलिस ने दर्ज किया था। तफ़्तीश के दौरान पता चला कि वीडियो को राजू सिह लोध नाम के शख्स ने वायरल किया था। इसके बाद पुलिस ने 8 जून को रोही ओवरब्रिज के पास आरोपी राजू को गिरफ़्तार कर लिया था। गिरफ्तारी दौरान राजू का पैर पत्थर से टकरा गया था। और उसके पैर में गंभीर चोट लगी थी। राजू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के दिए थे निर्देश

इस मामले में एडीजी प्रयागराज व आईजी जिला अस्पताल पहुंच कर पूछताछ की और पुलिस को रेप के आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने 5 टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू की, मुखबिर का जाल बिछाया गया और रविवार सुबह लगभग 11 बजे मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम ने आरोपी देवेंद्र मिश्रा को टेढ़ी मोड़ के पास से गिरफ़्तार कर लिया।

About Post Author