‘सिद्धारमैया के नाम में है राम, लेकिन करते हैं कालनेमि जैसे काम’, महंत राजू दास का बड़ा बयान

KNEWS DESK- 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इसी बीच अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के नाम को लेकर उन पर निशाना साधा। महंत राजू दास ने कहा, ‘सिद्धारमैया के नाम में राम हैं, लेकिन उनके काम कालनेमि वाले हैं.’

महंत राजू दास का ये बयान बीजेपी नेता सीटी रवि के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर निशाना साधा था। महंत राजू दास ने आगे कहा, “मुख्यमंत्री का कालनेमियों वाला रूप है। जिसको बाबर, बाबरी प्रेम, जिसको आक्रांतों की चिंता और चिंतन, जो हिंदुस्तान के बहुसंख्यक की आस्था से खिलवाड़ करता हो उसके लिए सीटी रवि ने कुछ गलत नहीं कहा है। सिद्धारमैया की मानसिकता यही है कि ये लोग हिंदू की भावना को आहत करते हैं.”

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने वाले बयान पर बीजेपी नेता सीटी रवि ने कहा था, ”उनकी पार्टी ने कहा है कि वे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाएंगे। उन्होंने इसका बहिष्कार किया है। वे बाबर को छोड़कर राम को नहीं पकड़ सकते। राम को पकड़ना आसान होगा। बाबर को छोड़ेंगे तो थोक वोट नहीं मिलेंगे। राम सबके हैं, प्राण प्रतिष्ठा को उत्सव की तरह मनाया जाना चाहिए.”

ये भी पढ़ें-  मिस्ट्री मैन को लेकर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, कहा- ‘हाथों में हाथ डाले…’

About Post Author