संजय सिंह ने बताया:ई़डी ने चिट्ठी लिखकर कहा कि गलती से जुड़ा उनका नाम

दिल्ली। ई़डी के द्वारा संजय सिंह को चिट्ठी लिखकर जताया खेद। संजय सिंह ने ईडी की चिट्ठी मिलने का दावा किया है। संजय सिंह ने कहा कि ईडी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर खेद जताया है। आप सांसद का कहना है कि ईडी ने अपनी गलती मानी है।

दरअसल आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय सिंह के द्वारा केंद्रीय वित्त सचिव को दी गई नोटिस का जवाब देते ईडी ने संजय सिंह को एक चिट्ठी लिखकर कहा है कि उनका नाम गलती से जुड़ गया था,जिसपर ईडी ने खेद भी जताया है। ईडी ने अपनी गलती मानते हुए यह संजय सिंह को चिट्ठी लिखी है।

आप सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय वित्त सचिव को लिखी थी चिट्ठी 

सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय वित्त सचिव को चिट्ठी लिखते हुए ईडी के डायरेक्टर व असिस्टेंट के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी थी। आप सांसद ने कथित शराब घोटाले में नाम लेने पर ईडी के डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के खिलाफ चिट्ठी लिखकर मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी थी।

आप सांसद संजय सिंह ने चिट्ठी में लिखा कि डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा व असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंदर सिंह ने मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया है। ईडी के दोनों  अधिकारीयों ने अपने पद का दुरूपयोग किया है। बिना किसी आधार के मेरा नाम लिया गया है। मैंने दोनों अधिकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया था, न अधिकारियो ने जवाब दिया न ही माफी मांगी। जिसके बाद ईडी के द्वारा संजय सिंह को चिट्ठी लिखकर गलती से नाम जुड़ने की बात कहकर खेद जताया है, वहीं अब सांसद संजय सिंह ने चिट्ठी मिलने की बात कही है।

 

About Post Author