दौसा में सचिन पायलट ने राजस्थान सीएम गहलोत पर कसा तंज

KNEWS DESK…. राजस्थान में कांग्रेस के अंदर चल रही कयासबाजी के बीच सचिन पायलट ने अपने पिता राजेश पायलट की पुण्य तिथि पर दौसा के भंडाना में श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसा।

दरअसल आपको बता दें कि इस समय कांग्रेस के अंदर कयासबाजी जमकर चल रही है। इसी बीच सचिन पायलट ने अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दौसा के भंडाना में श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान सचिन पायलट के तेवर तीखे देखने को नजर आए। सचिन ने सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि जब खदानें आवंटित की गई तो पकड़ में आने के बाद उन्हें रद्द कर दिया गया और किसी ने सच ही कहा है ‘हर गलती सजा मांगती है।

जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा  में कथित तौर पर धांधली के मामले में  गहलोत ने एक बयान में कहा था कि हर गलती सजा मांगती है। उन्होंने कहा था कि रीट का मुद्दा बड़ा है, हम उसकी तह तक जाना चाहते हैं, हर गलती कीमत मांगती है। अशोक ने कहा था कि जिन्होंने गलती की उनको कीमत देनी पड़ेगी। वहीं दूसरी तरफ सचिन पायलट ने कहा कि मेरे पापा देश के लिए लड़े, एयरफोर्स के लिए उन्होंने जेट उड़ाए। सचिन ने कहा कि राजेश पायलट ने किसानों के लिए, वंचितों के लिए बात की, आज हमें ऐसे नेताओं की जरूरत है जो अपने दिल की बात कहें। सचिन ने कहा कि मैंने हमेशा युवाओं के हित में बात की है, मैं अपने वादों से पीछे नहीं हटूंगा।

 

About Post Author