बाराबंकी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश हुआ घायल, दूसरा फरार

रिपोर्ट – राहुल त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी में आज देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 20 हजार का एक इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस की टीम दूसरे बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

पुलिस और इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़ | न्यूज़ ट्रैक | Get Latest UP News|  यूपी न्यूज़ | उप्र न्यूज़ | | Barabanki News: पुलिस और इनामिया बदमाश के बीच  मुठभेड़ ...बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

मामला बाराबंकी जनपद के सफदरगंज इलाके के करमुल्लापुर दादरा ठेका के तिराहे के पास का है। जहां पर पुलिस और स्वाट टीम द्वारा चेकिंग चलाई जा रही थी। चेकिंग के दौरान दो बदमाश मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो पुलिस टीम को देखकर गिरफ्तारी से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी बदले में फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। और वह घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।

इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती 

घायल बदमाश की पहचान ओमप्रकाश रावत उर्फ संतोष पुत्र तुलसीराम सीतापुर के रूप में हुई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि उसका दूसरा साथी शादाब पुत्र समी निवासी सीतापुर जो कि फरार है। उसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

गैंगस्टर एक्ट समेत कई संगीन मामले दर्ज

एसपी ने बताया कि घायल बदमाश ओमप्रकाश एक शातिर बदमाश है जिसके ऊपर बाराबंकी और सीतापुर में दर्जनों लूट और गैंगस्टर एक्ट समेत कई संगीन मामले दर्ज है। इसके ऊपर पुलिस टीम द्वारा 20 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया था। पुलिस ने बदमाश के पास से 10 हजार रुपए की नगदी एक तमंचा 315 बोर एक खोखा एक जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ अभियोग पंजीकृत विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर सफदरगंज इलाके में एक ज्वेलर्स के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था और मिले हुए धन और ज्वेलरी को आपस में बांट लिया था।

About Post Author