रेलवे से रिटायर्ड चाय विक्रेता बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर हमलावर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस​​​​​​​

रिपोर्ट – अश्विनी मिश्र 

उत्तर प्रदेश – चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के कैली चंदौली मार्ग स्थित तारापुर रेलवे फाटक के समीप शनिवार को चाय विक्रेता 75 वर्षीय एक वृद्ध का धारदार हथियार से हत्या कर अज्ञात हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मोर्चरी भेज दिया। वहीं मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। हत्या को लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से किया वार

बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के रुप्पीपुर गांव निवासी रिटायर्ड रेलकर्मी रामप्रसाद प्रजापति विगत दिनों की भांति शनिवार को लगभग चार बजे भोर में तारापुर रेलवे फाटक के पास चाय की दुकान खोलने के लिए गए थे कि पहले से घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने इनकी धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट सुला दिया। करीब आधा घंटे बाद बाद इनकी पत्नी चनरा देवी दूध लेकर दुकान पर पहुंची तो अपने पति को खून से लतपथ गिरे हालत में देखकर शोर मचाने लगी। आवाज मिलते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गए और इनको निजी वाहन द्वारा ट्रामा सेंटर वाराणसी इलाज के लिए ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

old man murder with sharp weapon in chandauli woman screams after seeing the dead bodyजांच पड़ताल में जूटी पुलिस 

शव को वापस लाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। मौत के बाद पुत्र दिनेश, मनोज, आशोक के अलावा पुत्री चिंता, तारा, सोनी व पत्नी चनरा देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। हालांकि सभी पुत्र व पुत्री की शादी हो चुकी है। हालांकि घटना की पुलिस पारिवारिक विवाद के अलावा विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुटी है।

घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार

इस तरह से जघन्य अपराध लोगों के समझ से परे हैं। यहां सुनसान स्थान होने के कारण इस तरह की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे हैं। ज्ञात हो की पिछले एक मार्च को उक्त स्थान के समीप ही कपड़ा व्यवसायी व्यक्ति को गोली मार दी गई थी। हाल के इलाज के बाद उनकी जान बच गई। इस तरह की दूसरी घटना से लोगों में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त है।

About Post Author