राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवन्त ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को किया सम्बोधित,कहा -“देश और लोकतंत्र में कुछ ऐसे राजनीतिक दल भी…”

रिपोर्ट -एकरार खान 

उत्तर प्रदेश – गाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर पिछड़ा वर्ग सामाजिक सम्मेलन आयोजित किया गया | इस मौके पर  राज्यसभा सदस्य डॉ.संगीता बलवन्त ने सम्मेलन सम्बोधित किया ।

महिलाओं के सम्मान की रक्षा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी कर रही

खबर गाजीपुर से है, जहां बीजेपी ने जिला कार्यालय पर पिछड़ा वर्ग सामाजिक सम्मेलन का आयोजन किया गया| राज्यसभा सदस्य संगीता बलवन्त ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस देश और लोकतंत्र में कुछ ऐसे राजनीतिक दल भी है जिसका नेतृत्व सिर्फ एक ही परिवार के लोग करते हैं। ऐसे लोगों से हम किसी समानता की उम्मीद कर सकते हैं। समाजवादी पार्टी पीडीए की बात करती है जो सिर्फ छलावा व भुलावा है। लेकिन ऐसे राजनैतिक लोगों की भावनाओं को जनता अच्छी तरह से जान चुकी है ।पिछड़ों, दलितों, नौजवानों ,गरीबों और महिलाओं के सम्मान की रक्षा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी कर रही है।

चुनाव मे बीजेपी प्रचंड बहुमत से हासिल करेगी जीत

उन्होने कहा कि बीजेपी हमेशा सर्व समाज के विकास और उत्थान का लक्ष्य लेकर काम करती रही है। उन्होंने दावा किया कि आगामी लोक सभा चुनाव मे बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी।

About Post Author