उत्तराखंड के कई हिस्सों में बारिश ने मचाई तबाही, बागेश्वर में भूस्खलन से तीन मकान ढहे

KNEWS DESK – उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश ने बागेश्वर और रुद्रप्रयाग समेत कई हिस्सों में तबाही मचा दी है। बागेश्वर में भूस्खलन से तीन मकान ढह गए। बैकोरी इलाके में एक मंदिर भी ढह गया। हादसों में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर तबाही मचाई

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश ने पूरे उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर तबाही मचाई हुई है| नदियों में बाढ़ आ गई और घरों, खेतों में पानी भर गया। रुद्रप्रयाग में कई सड़कों पर दरारें तो कहीं पर धंसी हुई दिखाई दी। वहीं देहरादून में जारी भारी बारिश के ‘ऑरेंज’ अलर्ट को देखते हुए प्रशासन ने शहर के सभी स्कूलों को शनिवार को बंद रखने का आदेश दिया है।

Heavy Rains In Uttarakhand, 4 People Death, Mussoorie-dehradun Highway  Closed - Amar Ujala Hindi News Live - उत्तराखंड में बारिश से तबाही:देहरादून  में 7 लोगों की मौत, पिथौरागढ़ में पुल बहा

बता दें कि जिला मजिस्ट्रेट मयूर दीक्षित ने कहा कि गुरुवार आधी रात के आसपास हुई मूसलाधार बारिश से टिहरी गढ़वाल जिले के बूढ़ा केदार क्षेत्र में बालगंगा नदी में बाढ़ आ गई और इसका पानी घरों में घुस गया, खेतों में पानी भर गया और सड़कें और पुल क्षतिग्रस्त हो गए।

About Post Author