बागपत में अवैध वसूली का विरोध करना ग्रामीणों को पड़ा भारी, रिश्वत खोर कर्मचारियों ने तीन गांव की विधुत्त आपूर्ति को किया बंद, बूंद-बूंद को तरसे लोग

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – यूपी के बागपत में पैसे की अवैध वसूली करने का ससनीखेज मामला सामने आया है, जहां वसूली का विरोध करना ग्रामीणों को भारी पड़ गया| गुस्साए बिजली विभाग के सविंदा कर्मियों ने तीन गांव की विधुत्त आपूर्ति को ही बंद कर दिया। वही दूसरी ओर विधुत्त आपूर्ति बंद होने के बाद ग्रामीणों मे हाहाकार मच गया और पानी की बूंद-बूंद के लिए ग्रामीण तरस गए।

दरअसल आपको बता दें कि विद्युत विभाग के संविदा कर्मी बागपत कोतवाली क्षेत्र के गौरीपुर मितली गांव में अवैध वसूली करने गए थे, तभी ग्रामीणों ने संविदा कर्मियों को घेर लिया और जमकर पिटाई की, पिटाई के बाद संविदा कर्मियों ने हाई टेंशन की तार में फॉल्ट कर दिया। जिस कारण तीन गांव की विद्युत आपूर्ति पूर्ण रूप से बंद हो गई। विद्युत आपूर्ति बंद होने के बाद ग्रामीण इकट्ठा होकर बिजली घर पहुंचे। जहां उन्होंने हंगामा प्रदर्शन करते हुए संविदा कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने और विद्युत आपूर्ति को सुचारू रूप से करने की मांग की। इतना ही नहीं परेशान ग्रामीण देर रात कोतवाली पहुंचे और संविदा कर्मियों की लिखित शिकायत की।

अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है। जबकि ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि जब तक विद्युत आपूर्ति सुचारू नहीं की जाएगी, तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.