पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति भंग करने और अफवाह फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही,ड्रोन कैमरे से रखी जा रही है नजर

बागपत :- त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए बागपत पुलिस ने आज फ्लैग मार्च निकाला है, ओर जनपद में मुख्य बाज़ारो में फ्लैग मार्च निकाल कर अधिकारियो ने लोगो से शांति से त्यौहार मनाने की अपील की है। ओर एसपी ने एक मस्जिद के बाहर खुद ड्रोन को उड़ाकर व्यवस्थाओ को देखा है वही शोसल मीडिया पर अफवा फैलाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है ।

दरअसल आपको बता दें कि 22 अप्रैल को ईद का त्यौहार मनाया जायेगा ओर भगवान परशुराम की जयंती भी मनाई जाएगी । दोनों त्योहारों के मद्देनजर एसपी बागपत ने सभी थाना क्षेत्र में पुलिस को शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सख्त निर्देश दिए है। एसपी बागपत ने कस्बा बड़ौत के बाज़ारो में फ्लैग मार्च कर लोगो से शांति तरिके से त्यौहार मनाने की अपील करते हुए किसी भी अफवाह के चक्कर में न आने की अपील की है, वहीं एसपी ने फूंसवाली मस्जिद के बाहर खुद ही ड्रोन कैमरे को उड़ाकर व्यवस्थाओ का जायजा लिया है। ओर उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, कि अगर किसी ने भी शोसल मीडिया के जरिये अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने की कौशिश की तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी ।

About Post Author