मुजफ्फरनगर निवासी सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, लूटा गया माल बरामद

रिपोर्ट – दीपक कुमार

शामली – जनपद में कुछ दिनों पहले हुई मुजफ्फरनगर निवासी सर्राफा व्यापारी से हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पीड़ित व्यापारी से लूट किया हुआ आभूषण व नगदी भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाइक सवार चार बदमाशों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम 

आपको बता दे कि मामला शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के पानीपत-खटीमा हाइवे मार्ग पर बुटराडा बस स्टैंड का है। जहां पर सर्राफा व्यापारी रविंद्र निवासी गौशाला नदी रोड थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर नगर निवासी से 16 मई को शामली से मुजफ्फरनगर जाते हुए बुटराड़ा बस स्टैंड के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना में आरोपियों ने पीड़ित व्यापारी से सोने-चांदी के आभूषण व नगदी की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

आरोपियों का एक साथी अभी फरार

वहीं पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों का एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है। पकड़े गए आरोपियों में मटरू निवासी हड़ौली माजरा थाना भोरा कला ,शादाब निवासी किनोनी बरवाला थाना शाहपुर मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। वहीं शाकिर निवासी ग्राम शेरपुर लुहारा थाना छपरौली बागपत का रहने वाला है। जबकि असलम निवासी हिरणवाड़ा थाना बाबरी का ही रहने वाला है।

लूटा हुआ कुछ सामान बरामद 

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि असलम ने अपनी और अपनी बहन की शादी के लिए पीड़ित व्यापारी रविंद्र से कुछ ज्वैलरी खरीदी थी। जिसको लेकर उसने उसकी फिर कुछ समय के लिए रेकी की और 16 मई को अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम देता है। पुलिस ने इस मामले में लूटा हुआ सोना चांदी और कुछ अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने जहां चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया | वहीं एक आरोपी अन्य जो फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने आज जेल भेज दिया है।

About Post Author