स्टांप वेंडर से लूट के आरोपियों से पुलिस की हुई मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी जिले में 6 दिन पहले हुई स्टाम्प वेंडर से 5. 58 लाख रुपए की लूट मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार  किया है। एक आरोपी के पास से 1.54 लाख बरामद हुआ है। जबकि पुलिस मुठभेड़ में दूसरे आरोपी के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश का इलाज जिला अस्पातल में चल रहा है।

Kaushambi Nagiyamai robbery case accused encounter | कौशांबी में नगियामई लूटकांड का आरोपी मुठभेड़ में घायल: पुलिस ने घायल समेत 2 को पकड़ा, एसपी बोले- बदमाशों के पास ...

पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने किया फायर

बता दें कि पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया की थाना सैनी में स्टाम्प वेंडर के साथ लूट की घटना हुई थी। उसी से सम्बंधित एक आरोपी एजाज अहमद को आज दोपहर में गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से लूट के 1.46 हजार रुपए बरामद हुए थे। उसी ने बताया की इस घटना में शामिल एक आरोपी फैजाज़ का आज ओसा नहर पुलिया के पास मिलने का वादा हुआ था। इस पर हमारी करारी और मंझनपुर पुलिस लगी हुई थी। चेकिंग के दौरान फ़ैयाज़ वहां आया और उसने पुलिस टीम को देखते ही फायर किया। आत्मरक्षा में चलाई गई गोली से फ़ैयाज़ घायल हुआ है। इलाज के लिए जिला अस्पातल लाए हुए है। इससे जो बरामदगी की है उसके लिए हमारी फील्ड यूनिट की टीम लगीं हुई है। इसके पास से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। इसके खिलाफ कड़ी विधिक कार्रवाई करने जा रहे है। फ़ैयाज़ छेड़खानी के मामले में जेल जा चुका है।

Kaushambi Nagiyamai robbery case accused encounter | कौशांबी में नगियामई लूटकांड का आरोपी मुठभेड़ में घायल: पुलिस ने घायल समेत 2 को पकड़ा, एसपी बोले- बदमाशों के पास ...

लूट का खुलासा करने के लिए 5 टीमों का गठन

10 जून की शाम स्टाम्प वेंडर सुरेंद्र कुमार मालवीय से सैनी थाना क्षेत्र के नगियामई गांव के पास लूट की वारदात हुई थी। बदमाशों ने सारे शाम लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी थी। एसपी ने लूट का खुलासा करने के लिए 5 टीमों का गठन किया। दूसरे दिन ही पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जिसमें से एक बदमाश समीर के पैर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगी थी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.