बागपत में 15 हजार के इनामी बदमाश से पुलिस की हुई मुठभेड़, कब्जे से मोटरसाइकिल तमंचा और कारतूस बरामद

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत कोतवाली पुलिस और एओजी की टीम के साथ, गोकशी की वारदात को अंजाम देने वाले 15 हजार के इनामी गैंगस्टर बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई है | इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया है  गोली लगने से उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है |

बदमाश के जंगल में होने की मिली थी सूचना 

दरअसल बागपत पुलिस को 15 हजार के इनामी बदमाश के जंगल में होने की सूचना मिली, सूचना पर बागपत पुलिस और एस ओ जी की टीम ने काठा गांव के जंगल की घेराबंदी करते हुए बदमाश को आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम भी किया था घोषित

आपको बता दें कि बागपत के मवी कला गांव मे कुछ दिन पूर्व गोकशी की घटना को घायल बदमाश और उसके साथियों ने अंजाम दिया था, जहां किसानों के आने पर गौ तस्कर, गौ मांस छोड़कर फरार हो गये थे। तभी से पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी। फरार बदमाश पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था। पुलिस को इनामी बदमाश के जंगल में होने की सूचना मिली तो पुलिस ने जंगल की घेराबंदी कर ली और गाजियाबाद जिले के मसूरी गांव के रहने वाले बदमाश सुऐब के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से मोटरसाइकिल तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।और पुलिस अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.