पीएम मोदी अब परिवारवाद की बात नहीं कर सकते- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी अब विपक्ष पर वंशवाद की राजनीति का आरोप नहीं लगा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरा देश उनका परिवार है। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा और नितिन गडकरी समेत कई बीजेपी नेताओं ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में ‘मोदी का परिवार’ जोड़ दिया।

दरअसल, आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी का परिवार न होने को लेकर टिप्पणी की थी। इसके एक दिन बाद बीजेपी नेताओं ने पीएम के प्रति इस एकजुटता का प्रदर्शन किया है। सोमवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि परिवारिक पार्टियों के चेहरे अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन उनका मकसद झूठ और लूट ही है। पीएम मोदी ने कहा कि देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि “सवाल-दिग्विजय सर बीजेपी के जितने सीनियर लीडर हो जे.पी. नड्डा हो, अमित शाह हो ट्वीटर प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे मोदी परिवार किया है। इसलिए किया है क्योंकि कल लालू प्रसाद यादव ने पूछ लिया था कि मोदी जी का परिवार है कौन? कैसे देखते हैं इसको आप?
जवाब- अब वो परिवारवाद की बात नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें-  एमपी के सीएम मोहन यादव और उनके कैबिनेट मंत्री रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे अयोध्या

About Post Author