कौशांबी में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी खड़ी कंटेनर से भिड़ी, महिला सहित 3 की मौत, 17 घायल

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी जिले में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी आगे खड़ी कंटेनर से भिड़ गई। हादसे में घटनास्थल पर ही महिला सहित तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 17 लोग घायल हो गए। एक श्रद्धालु की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर डीएम एसपी सहित पुलिस फोर्स पहुंच गई।

वृंदावन दर्शन करके वापस घर लौट रहे थे श्रद्धालु

आपको बता दें कि घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलमीपुर नेशनल हाईवे-2 की है। बताया जा रहा है सुबह लगभग 7:00 यह दर्दनाक हादसा हुआ। छत्तीसगढ़ के रहने वाले तकरीबन 20 श्रद्धालु एक पिकअप में सवार होकर वृंदावन दर्शन करके वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही इनकी पिकअप गुलामी पूर्ण नेशनल हाईवे के पास पहुंची सामने खड़ी कंटेनर गाड़ी से भिड़ गई। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क दुर्घटना में 58 वर्षीय की आरती देवी, 65 वर्षी मुन्नी पाल और 67 वर्षीय फेकू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। चीख़ पुकार सुनकर आसपास रहे लोग भाग कर मौके पर पहुंचे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएससी सिराथू में भर्ती कराया। जानकारी होने पर डीएम एसपी भी मौके पर पहुंच गए। कुछ मरीजों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि एक की हालत गंभीर होने पर उसको प्रयागराज के एसआरएन रेफर किया गया।

About Post Author