नाबालिग की हत्या के मामले में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

KNEWS DESK….  दिल्ली में 16 वर्षीय नाबलिग लड़की की हत्या पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बड़ा बयान दिया। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि लोग हमें कट्टरवादी वादी कहते हैं।

दरअसल आपको बता दें कि बीती 28 मई को देश की राजधानी दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के युवक ने अपनी ही 16 वर्षीय गर्लफ्रेंड की बेहरमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसपर बागेश्वर धाम के बाबा ने कहा कि आखिर ”किस भाई का खून नहीं खौलेगा?”

आरोपी साहिल ने पब्लिक प्लेस में की हत्या

जानकारी के लिए बता दें कि साक्षी हत्याकांड का वीडिया सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है साहिल ने अपनी गर्लप्रेंड पर एक के बाद एक चाकू से कई बार कर रहा है जिस दौरान एक कोई युवक बचाने की कोशिश भी करता है। लेकिन उसके बाद भी वो नहीं रूकता है। जब लड़की घायल होकर जमीन पर गिर जाती है तो साहिल पास में पड़ी ईंट से लड़की के सर को कुचलता दिखाई दे रहा है और इसके बाद साहिल ईंट फेंक कर लड़की को मारते हुए चला जाता है। सूसे बड़ी बात यह है कि आरोपी बेखौफ होकर पब्लिक प्लेस में इस हत्याकांड को अंजाम देता है और वो वहां से चला जाता है। घटना के दौरान साहिल के पास से कई लोग आस-पास से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद भी आरोपी बेखौफ होकर लड़की की हत्या करके फरार हो जाता है। हालंकि पुलिस ने कल बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कही बात  

इस हत्याकांड पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मुझे इस मामले की अभी मुझे खबर मिली है। लोग हमें ”कट्टरवादी कहते हैं”,कहते हैं कि ”हम विवाद पैदा करते हैं” ,लेकिन जब हम अपनी बहन की से हालत देखते हैं तो शायद ही इस दुनिया में ”कोई भाई होगा जिसका खून नहीं खौलेगा।”

यह भी पढ़ें… दिल्ली में मानवता फिर शर्मसार, चाकू से 40 वार, फिर पत्थर से कुचलकर 16 साल की लड़की को मार डाला

About Post Author