अमरोहा में एक निजी अस्पताल मेंं भर्ती नवजात की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने लापरवाही बरतने का लगाया आरोप

रिपोर्ट – शीरब चौधरी

उत्तर प्रदेश – यूपी के जनपद अमरोहा में एक निजी अस्पताल मेंं भर्ती नवजात की इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटते हुए स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस के आश्वासन पर जाम खोल दिया।

अमरोहा के धनौरा में बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे हॉस्पिटल में नवजात की मौत, जाम,  सील

मौत के बाद परिजनों ने जमकर काटा हंगामा 

आपको बता दें कि अमरोहा में एक निजी अस्पताल मेंं भर्ती नवजात की इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा| थाना क्षेत्र के गांव पपसरा बांगर निवासी सोनू पुत्र धन सिंह बताया कि उसकी पत्नी अनू ने 16 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनोरा में पुत्री को जन्म दिया था। नवजात के कमजोर होने पर उसे नगर के चांदपुर- गजरौला स्टेट हाईवे स्थित मैक्स नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की लापरवाही के चलते नवजात बच्चे की मौत हो गई है।

अमरोहा के धनौरा में बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे हॉस्पिटल में नवजात की मौत, जाम,  सील

गुस्साए परिजन गेट के बाहर ही किया प्रदर्शन

सोनू का आरोप है कि कि सुबह पांच से दोपहर तक कोई भी डॉक्टर बच्ची को देखने नहीं आया। 17 जुलाई करीब दो बजे नवजात की मौत हो गई। आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते नवजात शिशु की मौत हुई है। गुस्साए परिजन गेट के बाहर ही प्रदर्शन करने लगे। हंगामा करते हुए वह अस्पताल के सामने ही सड़क पर जाम लगाकर धरना पर बैठ गए और डॉक्टर को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नगर चौकी प्रभारी सुभाष चौहान के आश्वासन पर परिजनों ने चांदपुर- गजरौला स्टेट हाईवे से जाम खोल दिया|

इसके बाद एसडीएम व सीओ ने सीएचसी प्रभारी सतीश चंद्र भास्कर को मौके बुलाकर अपने सामने हॉस्पिटल को सील करा दिया। एसडीएम ने बताया कि सीएमओ को जांच के लिए लिखा जाएगा। अस्पताल में कुछ दिन पहले भी भर्ती मरीज की मौत हो चुकी है।

About Post Author