फैक्ट्री में घुसकर बदमाशों ने की मैनेजर की पिटाई, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई घटना, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – शीरब चौधरी 

उत्तर प्रदेश – जनपद अमरोहा के गजरौला इलाके के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में बदमाशों ने फैक्ट्री के अंदर घुसकर मैनेजर की पिटाई कर दी। घटना फैक्ट्री परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है। जिसमें दर्जनभर दबंग लोग फैक्ट्री के अंदर घुसकर मैनेजर को बेरहमी से पीट रहे है। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दबंगों का जब फैक्ट्री में मौजूद लोगों ने पीछा किया तो दबंगों ने हवाई फायरिंग की। फिलहाल पुलिस ने घायल मैनेजर को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।

सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई पूरी घटना

बता दें कि गजरौला के औद्योगिक क्षेत्र में औद्योगिक पुलिस चौकी के सामने पोषक आहार की फैक्ट्री है। जहां दलिया, आटा (मिड डे मील) बनाया और पैक किया जाता है। बुधवार दोपहर को गाड़ियों में सवार दर्जनों लोग फैक्ट्री में घुसे और फैक्ट्री मैनेजर वेद प्रकाश शर्मा को लात घूंसो से जमकर पीटा। मारपीट की यह घटना फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे दबंग लोग मैनेजर को बेरहमी से पीट रहे है।

गजरौला के सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती 

आरोप है कि जब हमलवार भागे तो फैक्ट्री कर्मियों ने उनका पकड़ने के लिए पीछा किया तो दबंगों ने हवाई फायरिंग कर दी। घटना के बाद मैनेजर पुलिस चौकी पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी। जहां पुलिस ने मैनेजर को तत्काल गजरौला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और मैनेजर का मेडिकल कराया | । क्षेत्राधिकारी स्वेताभ भास्कर ने बताया कि मैनेजर के साथ मारपीट करने की घटना संज्ञान में है। मैनेजर का मेडिकल कराया गया है।और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है साथ-साथ आरोपियों की तलाश की जा रही है |

About Post Author