मध्यप्रदेश : दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं में फूट की खबरों को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा – इन भ्रामक प्रचार से रहें दूर

KNEWSDESK – मध्यप्रदेश में चुनाव का माहौल चल रहा है। ऐसे में दोनों पार्टियों ने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। टिकट के बंटवारे  को लेकर  कथित तौर पर कांग्रेस के नेताओं के बीच फूट की खबरें सामने आईं, वहीं कुछ दिनों पहले कमलनाथ का कपड़ा फाड़ बयान खूब चर्चा का विषय बना। विपक्षी पार्टियों ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच मतभेद होने की बात कही।  इन्ही खबरों को लेकर  दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं में फूट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। अब इस पर दिग्विजय सिंह ने अपना बयान जारी करके लोगों से अपील की है कि वह भ्रामक प्रचार में ना आएं। दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस एक जुट है। हम लोग सब मिलकर काम करेंगे और भाजपा को हराएंगे। जन बल जीतेगा , धन बल हारेगा।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि   मैं 30 अक्टूबर तारीख को दतिया जा रहा हूं। दतिया में नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ जनता में रोष है। मैं वहां जाऊंगा और जब कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगे तो मैं उनके साथ साथ रहूंगा। जनता जो बदलाव चाहती है, उसी बदलाव के लिए हम जनता से अपील करते हैं कि साथियों इन भ्रामक प्रचारों से दूर रहें बीजेपी झूठी खबरें फैलाने और छपवाने में धन बल का उपयोग कर रही है । यही इनकी रणनीति रही है। मेरी सभी मतदाता भाइयों एवं बहनों से प्रार्थना है कि वे कांग्रेस नेताओं में फूट के भाजपा के भ्रामक प्रचार के झांसे में न आएं। कांग्रेस एक जुट है। हम लोग सब मिलकर काम करेंगे। और भाजपा को हराएंगे जन बल जीतेगा, धन बल हारेगा । कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

छोटे – छोटे दलों की कोई सरकार नहीं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने  कहा कि यहां प्रदेश में या तो सरकार कांग्रेस की बनेगी या बीजेपी की बनेगी। यहां ये छोटे – छोटे दलों की कोई सरकार नहीं बनने वाली। जनता बदलाव चाहती है और ये तभी होगा, जब आप लोग 20 साल के इस कुशासन को दूर करते हुए प्रदेश में कांग्रेस का शासन लाएं। कांग्रेस के शासन और कमलनाथ के नेतृत्व में हम मिलकर काम करेंगे।

About Post Author