छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना , सांसद और मंत्रियों को उतारा मैदान में

KNEWSDESK- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर  निशाना साधा है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा  चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी अब नई रणनीति पर काम कर रही है । वह केंद्रीय मंत्री और सांसद को विधानसभा चुनाव में उतार रही है । जैसे हाल ही में आई भाजपा के मध्यप्रदेश विधानसभा  कैंडीडेट की लिस्ट इस बात पर उन्होंने कहा कि जो केंद्रीय मंत्री और सांसद थे , उन्हें विधानसभा चुनाव में उतारा जा रहा है। इसका मतलब है कि बीजेपी मध्य प्रदेश में हार रही है, इसलिए वे अपने योद्धाओं को मैदान में उतार रहे हैं।

योद्धाओं को मध्य प्रदेश चुनाव में उतारा

बीजेपी के मध्यप्रदेश लिस्ट में सांसद और मंत्रियों को विधानसभा चुनाव में उतारने पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जो केंद्रीय मंत्री और सांसद थे , उन्हें विधानसभा चुनाव में उतारा जा रहा है। इसका मतलब है कि बीजेपी मध्य प्रदेश में हार रही है, इसलिए वे अपने योद्धाओं को मैदान में उतार रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा जो केंद्रीय मंत्री और सांसद थे , उन्हें विधानसभा चुनाव में उतारा जा रहा है। इसका मतलब है कि बीजेपी मध्य प्रदेश में हार रही है, इसलिए वे अपने योद्धाओं को मैदान में उतार रहे हैं।

पहले बीजेपी कहती थी  कांग्रेस मुक्त भारत 

छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि  पहले बीजेपी कहती थी कांग्रेस मुक्त भारत । अब उन्होंने ऐसा कहना बंद कर दिया है क्योंकि कांग्रेस बीजेपी को साफ कर रही है। और उन्होंने आगे कहा कि हमने छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश और राजस्थान में और फिर कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में ऐसा किया। वे कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से डरते हैं । अमित शाह नरेंद्र मोदी के कई दौरे रद्द हुए हैं ,यदि वह छत्तीसगढ़ आ जाएं तभी पता चलेगा दौरे पर आए हैं ।

About Post Author