शामली में युवक को कैंची घोंपकर हत्या करने वाला हत्यारा दर्जी गिरफ्तार

रिपोर्ट – दीपक कुमार

उत्तर प्रदेश – शामली के कैराना में एक दिन पूर्व सीने में कैंची घोंपकर युवक को मौत की नींद सुलाने वाले हत्यारे दर्जी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से आला-ए-कत्ल कैंची भी बरामद कर ली है। हालांकि हत्याकांड का दूसरा नामजद आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

कैंची से वार करके युवक को उतारा मौत के घाट

दरअसल शामली जनपद में कैराना कस्बे के मोहल्ला छड़ियान निवासी शाहिद उर्फ कालू ने मोहल्ले में ही स्थित नाज टेलर्स की दुकान पर कपड़े सिलने के लिए दे रखे थे। शनिवार को वह टेलर की दुकान पर अपने कपड़े लेने के लिए गया था। जहां पर समय पर कपड़े न सिलने को लेकर उसकी दुकान संचालक इमरान व उसके भाई हारून से कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि कहासुनी के दौरान इमरान व हारून ने सीने पर कैंची से वार करके युवक को मौत के घाट उतार दिया था।

Shamli Taylor and his brother murdered young man police started  investigation ann | शामली में कपड़े सिलने को लेकर विवाद, दर्जी ने भाई के साथ  मिलकर कैंची घोंपकर की युवक की हत्या

हत्या का अभियोग कराया गया था पंजीकृत

घटना की सूचना पर एएसपी संतोष कुमार सिंह व सीओ सिटी श्यामसिंह ने कैराना पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की थी। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र किए थे। मृतक के भाई सावेज ने कोतवाली कैराना पर हत्यारोपी भाइयों इमरान व हारून निवासी मोहल्ला कायस्थवाड़ा कस्बा कैराना के खिलाफ हत्या का अभियोग पंजीकृत कराया था। एसपी शामली अभिषेक झा ने पुलिस टीमें गठित करके हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

Tailor brothers kill customer in Shamli crime news in hindi

घटना में प्रयुक्त कैंची भी की बरामद 

रविवार को कोतवाली पुलिस ने हत्याकांड के नामजद आरोपी इमरान निवासी कायस्थवाड़ा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पकड़े गए आरोपी इमरान पर युवक के सीने में कैंची घोंपने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कैंची भी बरामद की है। वहीं, सीओ कैराना अमरदीप मौर्य ने बताया कि विगत शनिवार को मोहल्ला छड़ियान में हुई हत्या की घटना में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। शेष आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमें प्रयास में लगी है। उसे भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

About Post Author