कौशांबी जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर ने की सीएम योगी से मुलाकात, स्वास्थ्य व्यवस्था का मुख्यमंत्री ने जाना हाल

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर ने सीएम योगी से मुलाकात कर जनपद के विकास की स्थिति को बताया| इस दौरान जिप अध्यक्ष के पति व पूर्व ब्लाक प्रमुख जितेंद्र कुमार सोनकर एवं अविनाश बहादुर सिंह गुरु जी भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के लाभार्थिंयों को सौंपी  आवास की चाबी : कहा -माफियाओं से मुक्त जमीनों पर बने गरीबों के ...

अफसरों की कारगुजारियों  को सिलसिलेवार बताया

बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की| इस दौरान सीएम योगी ने जनपद कौशांबी की स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल पूछा। उनके मुताबिक जनपद का स्वास्थ्य महकमा पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। जिस पर जिप अध्यक्ष ने स्वास्थ्य विभाग के अफसरों की कारगुजारियों  को सिलसिलेवार बताया। जनपद में जिला पंचायत से कराए जा रहे विकास कार्य के बाबत सरकार से अधिक धन आवंटित करने का अनुरोध किया।

सीएम ने बागवानी मिशन पर जोर देने की कही बात

किसान की आय बढ़ाने के बाबत सीएम ने बागवानी मिशन पर जोर देने की बात कही। इसके अलावा जनपद के युवाओं को रोजगार की मुख्य धारा से जोड़ने को जल्द उद्योग स्थापित करने का भरोसा दिया है। सीएम योगी ने जिप अध्यक्ष कल्पना सोनकर को जनपद में जल्द भ्रमण कार्यक्रम के तहत दौरा करने की बात कही है।

About Post Author