शामली में विधवा को शादी का झांसा देकर दरोगा ने 7 महीने तक किया दुष्कर्म, पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश

रिपोर्ट – दीपक कुमार

उत्तर प्रदेश – शामली जनपद में आदर्श मंडी थानां क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार निवासी महिला ने सदर कोतवाली में तैनात एक दरोगा पर शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार 7 महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक ने सीओ सिटी को जांच कर कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए।

4 साल पहले उसके पति की हो गई थी मृत्यु 

आपको बता दें कि मामला सामने जनपद की सदर कोतवाली में तैनात एक दरोगा से जुड़ा है जहां पर आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के रेल पार की रहने वाली एक महिला ने पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर आरोप लगाया है। कि उसकी शादी सहारनपुर जनपद के कस्बा ननौता मोहल्ला शेख जागदान में राजू नाम के एक व्यक्ति से हुई थी। जहां करीब 4 साल पहले उसके पति राजू की मृत्यु हो गई थी। तब वह अपने मायके वापस आई तो उसकी मुलाकात सदर कोतवाली में तैनात दरोगा कृष्ण अवतार से हुई। कृष्ण अवतार ने उससे शादी का वादा किया और मोहल्ला रेल पार में स्थित तेज सिंह वाली गली में तीन कमरों का एक मकान दिलवा कर लगातार 7 महीना तक उसे वहां पर रखा।

In Shamli, a widow accused a police inspector of rape | शामली में दरोगा पर  महिला से रेप का आरोप: पति की मौत के बाद शादी का झांसा दिया, दूसरा मकान  दिलवाकर

सारा सामान समेट कर हुआ फरार

पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी दरोगा उसके साथ सेक्स की गोली खाकर अवैध संबंध बनाता था। जब वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके माता के पास आई और वापस दरोगा द्वारा दिलवाये गये मकान में गयी तो वहां से सभी सामान गायब था। मोहल्ले वालों ने बताया कि कृष्ण अवतार दो-तीन दिन तक किसी लड़की के साथ में आ रहा, उसके बाद में सारा सामान समेट कर फरार हो गया। पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपित दरोगा के विरुद्ध बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

कानूनी कार्रवाई के किए जाने का आदेश

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित महिला की तैयारी पर सीओ सिटी श्याम सिंह को जांच देकर जल्दी जांच रिपोर्ट देने और कानूनी कार्रवाई के किए जाने का आदेश दिया है।

About Post Author