सोनभद्र में अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – अरविन्द दुबे 

उत्तर प्रदेश – सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा गांव में मंगलवार देर रात बाइक सवार किराना दुकानदार की बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वह साप्ताहिक दूकान लगाकर घर लौट रहा था कि तभी अज्ञात बदमाशों ने रास्ते में उसे रोककर हमला कर मौके से फरार हो गए|

चाकू घोंपकर निर्मम हत्या

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा गांव में देर रात बाइक सवार किराना दुकानदार की बदमाशों ने चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गए| घटना की सूचना पर एएसपी कालू सिंह, सीओ सिटी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी लेकर छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आसपास के लोगों से की घटना की जानकारी

मामले में एएसपी कालू सिंह ने बताया कि मूल रूप से सागोबांध निवासी राकेश गुप्ता उम्र 25 वर्ष पुत्र ओमप्रकाश चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में मकान बनाकर परिवार के साथ रहता था। मकान से कुछ दूर गुरमुरा चौराहे पर उसकी किराना की दुकान है। मंगलवार की देर रात साप्ताहिक बाजार के बाद बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया और चाकू से हमला बोल दिया। उसके पेट व सीने में चाकू से कई वार किए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी फरार हो गए।

लहूलुहान युवक को आनन-फानन चोपन सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर सीओ सिटी डॉ. चारु द्विवेदी, चोपन एसओ विजय कुमार चौरसिया मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि चाकू मारकर युवक की हत्या हुई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.